सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाइक ने काला चश्मा पहना

ये क्या. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार और राज्यपाल राम नाइक के संविधान रक्षक होने के बावजूद सूचना आयुक्तों की जो सूची आयी वह चौकाने वाली है. कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन में जिस व्यक्ति ने सॉफ्ट हिन्दू की पेड ख़बरें छापने और चलाने का ठेका लेने की बात कही थी, सरकार ने उसी को सूचना आयुक्त बना कर समाज के समाज के मुंह पर करार तमाचा मारा है. तमाचा ऐसा वाला नहीं, पूरे समाज को झकझोर देने वाला. भाजपा सरकार भ्रष्टाचार विरोधी बताई जाती है, जबकि काम ठीक उसके उलट हो रहा है.

सूचना आयुक्त के नामों में जिस एक नाम एलान हुआ, वह बेहद चौकाने वाला है. नाम है UNI (यूनीवार्ता) न्यूज़ एजेंसी में लखनऊ ब्यूरो प्रमुख के रूप में तैनात नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव का. यह शख्स कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन में सॉफ्ट हिंदुत्व की बात करते हुए कुछ भी छापने और चलाने को लेकर बीते वर्ष कैमरे में कैद हुआ था. टैक्स को भी ठिकाने लगाने की बात कही थी. अब प्रदेश सरकार ने काला चश्मा पहन कर उसी को सूचना आयुक्त बना दिया. सरकार के मुखिया और बाल की खाल निकालने वाले गवर्नर को भी तनिक शर्म नहीं आयी कि जनता क्या सोचेगी. अब यह व्यक्ति सूचना आयुक्त के रूप में सुनवाई के लिए भी रुपये ऐंठेगा जिसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

नीचे कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन का लिंक दिया हुआ है, क्लिक करिये और सुनिए सॉफ्ट हिंदुत्व के लिए पेड खबर और सूचना आयुक्त के लिए एलन किये गए नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव की जुबानी.

https://www.youtube.com/watch?v=I7_6ZXePsog

भक्त

View all posts

Add comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Connect With Us

Advertisement